Thursday 17 March 2016

Bewafa Shayari

Bewafa Shayari In Hindi For Girlfriend, Very Sad Shayari,New Bewafa Shayari Collection, Image Bewafa Shayari In Hindi,Latest Dard Shayari in Hindi For Boyfriend, Love Sad Shayari In Hindi



Bewafa Shayari
Bewafa Shayari




1.प्यार तो जिंदगी का एक अफ़साना है।
  इसका अपना ही एक तराना है। 
  सबको मालूम है की मिलेंगे सिर्फ आशु। 
  पर न जाने क्यों दुनिया में हर कोई इसका दीवाना है।



2. वो जो कहती थी तुम न मिले तो मर  जायेंगे  हम ,,,
   वो आज भी जिन्दा है ये  बात किसी और से कहने के लिए। 



3. अपनी रौशनी की बुलंदियों पर कभी ना इतराना ,,
    चिराग सब के बूझते है , हवा किसी की नही होती। 




Bewafa Shayari
Bewafa Shayari




4. तकदीर को कुछ इस तरह से "अपनाया है मेने ",,
जो "नही था तकदीर में " उसे भी बेपनाह  चाहा है। 



5. हमने अपना दिल वापस माँगा तो वो सिर ,,
            "झुखाकर बोली "
  वो तो टूट गया खेलते खेलते। 



6. इतफ़ाक से मिल जाते हो जब तुम रहा में कभी ,
   यू लगता है जैसे करीब से जिंदगी जा रही हो। 





Bewafa Shayari
Bewafa Shayari




7. बेवफा कहने से पहले मेरी रग रग का खून निचोड़ लेना ,,
   कतरे कतरे से मेरी वफ़ा न मिले तो बेस्ख मुझे छोड़ देना। 


8. मत पूछ तेरे  मेरे रिश्ते का सबब क्या है। 
   मेरी हर ख़ुशी की मंजिल तेरे चेरहे से ही थी। 


9. ख़त्म हो गए उन लोगो के रिश्ते भी ,
   जिन से मिलकर लगता था की जिंदगी भर साथ देंगे। 




Bewafa Shayari
Bewafa Shayari




10. इन जहर भरी यादो में भी नशा खूब होगा ,
     तूफान  में कश्ती चलाने का मजा खूब होगा ,
    प्यार के बदले प्यार तो हर कोई कर लेता है ,
     पर नफरत के बदले प्यार करने का मजा बहुत खूब होगा। 



11. किस की खातिर अब तू धड़कता है ऐ दिल ,,,
     अब तो आराम कर , वो कहानी प्यार की ख़त्म हो गई। 



12. उसे पता था ,,,,
     की उसकी हसी ,,,
    मुझे पसंद हैं। ... 
    उसने जब भी दर्द दिया,,,,
    मुस्कुराकर ही दिया। 





Bewafa Shayari
Bewafa Shayari





13. गलत कहते है लोग की संगत का असर होता है ,,
     वो बरसो मेरे साथ रही फिर भी बेवफा निकली ,,



14. काश ये दिल बेजान होता , 
     ना किसी के आने से धड़कता ,
     ना किसी के जाने से तड़पता ,,,



15. यू तो मोहब्बत की की सारी हकीकत से वाकिफ है हम ,,
      पर उसे देखा तो सोचा चलो जिंदगी बर्बाद कर लेते है ,,,

No comments:

Post a Comment