Thursday 17 March 2016

Hindi Sad Shayari

New Sad Shayari in Hindi for Girlfriend, Best Shayari of Love,Dard Bhari Shayari in Hindi, Sad Shayari Collection,Bewafa Shayari In Hindi For Boyfriend And Girlfriend,Whatsapp Status and Facebook Most Sad Shayari,


Hindi Sad Shayari
Hindi Sad Shayari


1. कितना खुश्नुमा होगा वो मेरे इंतजार का मंजर भी ,,,
    जब ठुकराने वाले ,,,
    मुझे फिर से पाने के लिए आंसू  बहायेंगे।



2.दिल लगाओ तो जुदा होने की हिम्मत भी रखना ,,,,
   क्योकि ,,,
   जिंदगी में तकदीर के साथ सौदे नही होते।


3. मौत से कह दो के हम से नाराजगी अब ख़त्म कर दे ,,,
    वो बहुत  बदल गए है जिनके लिए हम ज़िया करते थे।


Hindi Sad Shayari
Hindi Sad Shayari




4. हमने तुम्हे उस दिन से और ज्यादा चाहा है ,,,
    जब से मालूम हुआ के ,,
    तुम हमारे होना नही चाहते।


5. जिंदगी में कभी कुछ ऐसे लोग भी मिलते है ,,
    जिन्हे हम पा नही सकते ,,
   सिर्फ और  सिर्फ चाह सकते है।


6. एक नफरत है जिसको पलभर में महसूस कर लिया जाता है
   और एक मोहब्बत है,,
   जिसका यकीन दिलाने के लिए पूरी जिंदगी कम पड जाती है।




Hindi Sad Shayari
Hindi Sad Shayari




7. ना वो मेरी तक़दीर में है ,,
   ना में उसकी किस्मत में हु ,,
   फिर भी ना जाने क्यों ,,,
   दिल उसे अपना बनाने की सोच में लगा रहता है। 



8. पीते -पीते जब भी आया तेरी आँखो का ख्याल ,,
    मेने अपने हाथो से तोड़े है पैमाने बहुत ,,


9. उनको जाना था वो चले गए ,,
   हमको खोना था हमने खो दिया ,,,
   फर्क सिर्फ इतना था उसने जिंदगी का एक पल खोया ,,,
   हम ने एक पल में पूरी जिंदगी खो दी ,,,,



Hindi Sad Shayari
Hindi Sad Shayari




10. तेरे बाद किसी को प्यार की नजर से नही देखा ,,,
     हमे इश्क़ का सोख है आवारगी का नही ,,,,


11. मुझे सीने से लगाकर सुनो वो धड़कन ,,,
     जो हर पल तुझे मिलने की ज़िद्द करता रहता है। 


12. कोई अच्छा लगे तो उसे प्यार मत करना ,,
     उसके लिए नींदे बेकार मत करना ,,,
    दो दिन तो आएंगे खुशी से मिलने ,,,
    तीसरे दिन कहेंगे मेरा इंतजार मत करना। 


  

Hindi Sad Shayari
Hindi Sad Shayari




13. बेबसी से उसकी आँखो में भी आगे आँसू ,,
      जब देने लगा मुझे वो मश्वरा जुदाई का। 


14. जिंदगी मोहताज़ नही मंजिलो की 
     वक़्त हर मंजिल दिखा देता है 
     मरता नही कोई किसी की जुदाई में 
     वक़्त सबको जिन सीखा देता है। 



15. में शिकायत क्यों करू , ये तो किस्मत की बात है ,,,
     तेरी सोच में भी में नही , मुझे लफ्ज - लफ्ज  तू याद है।
    

No comments:

Post a Comment