Friday 18 March 2016

Romantic Shayari

Romantic Shayari In Hindi For Love,Lovely Romantic Shayari For Girlfriend And Boyfriend,Romantic Shayari And Whatsapp Status In Hindi,Romantic Shayari For Facebook,





Romantic Shayari
Romantic Shayari






1. तुम आसपास ना आया करो जब में शराब पीता हू ,,
    क्या है कि ,,
    मुझे से दुगना नशा सम्भाला नही जाता।



2. परछाई आपकी हमारे दिल में है ,,
    यादे आप की हमारी आँखो में है ,,
    कैसे भुलाये हम आपको ,,
    प्यार आपका हमारी सासो में है।



3. प्यार ना दिल से होता है ना दिमाग से होता है ,,
   ये प्यार तो इतफ़ाक से होता है ,,
   पर प्यार कर के प्यार ही मिले ,,
   ऐसा किसी - किसी के साथ होता है।





Romantic Shayari
Romantic Shayari






4. उन हसीन पलो को याद कर रहे थे ,,
    आसमान से आप की बात कर रहे थे ,,
    सुकून मिला जब हमे हवावो ने बताया ,,
    आप भी हमे याद कर रहे है।



5. खुशियो की भी कोई दुकान होती ,,
   और हमे भी उसकी पहचान होती ,,
   भर देते  तेरा  दामन खुशियो से ,,
   भले उसकी कीमत मेरी जान क्यों न होती ,,


6. काश ऐसा हो की तुम को तुम से चुरालू ,,
   वक़्त को रोक कर वक़्त का दिन चुरालू ,,
   तुम पास होतो इस रात से एक रात चुरालू ,,
   तुम साथ हो तो इस जहा से ये जहा चुरालू।





Romantic Shayari
Romantic Shayari





7. अपना हमसफ़र बना ले मुझे ,,
    तेरा ही शाया हु अपना ले मुझे ,,
    ये रात का सफर और भी असिन हो जाएगा ,,
    तू आजा मेरे सपनो में या मुझे बुला ले। 




8. मेरी हर ख़ुशी हर बात तेरी है ,,,
    मेरी सासो मर छुपी हर महक तेरी है ,,
    दो पल भी नही रहे सकता तेरे बीन ,,
   धड़कनो की धड़कती हर आवाज तेरी है। 



9. महनत लगती है सपनो को सच बनाने में ,,
    होसला लगता है बुलंदियों को पाने में ,,
    बरसो लग जाते है जिंदगी बनाने में ,,
    और जिंदगी  फिर भी पड जाती है "रिश्ते " नहिभाने में। 




Romantic Shayari
Romantic Shayari




10. मेरे आशुओ की हर बून्द में तेरा दीदार मिलेगा ,,
ऐ सनम
     जल्दी आना नही खामोश तुझे मेरी मोहब्बत मिलेगी ,,



11. हम हर एक पल हस कर जिया करते है ,,
     आपसे दिल की बाते किया करते है ,,
    आप बहुत खास हो  हमारे लिए ,,
    तभी तो हर वक़्त आप को याद किया करते है। 



 12. दिल में हम ने तुम्हारे प्यार की दास्ता लिखी है ,,
     ना थोड़ी ना बेइंतहा लिखी है ,,
     कभी हमारे लिए भी दुआ कर लिया करो ऐ सनम ,,
    हमने तो हर एक सास तुम्हारे नाम लिखी है। 




Romantic Shayari
Romantic Shayari




13. बस एक छोटी सी हा कर दो ,,
     हमारे नाम इस तरहा ये सारा जहा कर दो ,,
    वो मोहब्बते जो तुम्हारे दिल में है ,,
    वो अपने होठो से बया कर दो।  



 14.जहा तक तनहाईया ले जाती है याद तुम्हारी ,,
     वहां से ही शुरू होती है जिंदगी हमारी ,,
    सोचा नही था की तुम्हे चाहेंगे इस कदर ,,
   मगर अब बन गए हो तुम किस्मत हमारी ,,



15. बहुत चाहेंगे मगर तुम्हे भुला ना सकेंगे ,,
     खयालो में किसी और को ला  ना सकेंगे ,,
     किसी को देख कर आँसू तो पहुंच लेंगे ,,
    मगर कभी आपके बीन मुस्कुरा ना सकेंगे।

  

No comments:

Post a Comment